Drop Down MenusCSS Drop Down MenuPure CSS Dropdown Menu

Monday 1 May 2017

बाहुबली संग्रह बॉक्स ऑफिस सर्वोच्च ग्रॉसिंग ब्लॉकबस्टर्स: बाहुबली 2


बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस संग्रह। 28 अप्रैल 2017 से बॉलीवुड उद्योग के लिए नवीनतम चर्चा एसएस राजमौली की नवीनतम रचना बाहुबली 2: निष्कर्ष से फिल्मों में से एक रही है तीन दिनों के बाद, संग्रह अपने पहले दिन ही, अपने 100 करोड़ के निशान पर पहुंच गया।  यह रहस्य प्रकट हुआ है, प्रसिद्ध संवाद: "कटापा ने बहुउबाली को कब मार" और उत्पादन के उच्च तकनीक समाप्त होने के साथ जारी किया गया। यह आकर्षक है, कि राजमौली की फिल्म भारतीय फिल्म उद्योग के परिदृश्य को उत्थान करने का एक स्पष्ट संकेत दे रही है, जो एक गेम-परिवर्तक साबित होता है।


आज के अनुसार, सकल संग्रह 600-800 करोड़ तक पहुंच गया है। बाहुबली के साथ, करण जौहर ने आधिकारिक तौर पर हिंदी संस्करण का संचालन किया है, हाल ही में ट्वीट किया था: "कभी भी अकल्पनीय और अकल्पनीय सर्वोच्च दिन  1 नहीं है। डेटा को सारणीबद्ध किया जा रहा है, कुछ समय लगेगा।"

 

वर्ष 2017 के साथ, यह आधिकारिक तौर पर किया गया है, बाहुबली 2 को सभी रिकॉर्ड तोड़ने और उसे सर्वोच्च सकल कमाई वाली फिल्म ब्लॉकबस्टर बनाने की भविष्यवाणी की गई है।





No comments:

Post a Comment

Featured post

Think that makes you rich and richer

 Napolean said: “You can think and grow rich, but if you can be brought up like most people with work and you won't starve, this wil...